कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशियों को आगामी लोकसभा चुनाव में मात देने के लिए प्लान बनाया गया…

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तराखंड भाजपा की ओर से रणनीति बनाई गई है। कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशियों को आगामी लोकसभा चुनाव में मात देने के लिए प्लान बनाया गया है। वोटरों को लुभाने के लिए भाजपा की ओर से महा जनसंपर्क अभियान की तैयारी की जा रही है। 

महाजनसंपर्क अभियान के तहत हर लोकसभा क्षेत्र के सवा लाख घरों से पार्टी की ओर से जारी नंबर पर मिस कॉल कराएगी। यह लक्ष्य अभियान के राष्ट्रीय संयोजक तरुण चुघ की ओर से तय किया गया है। महा जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को चुघ ने पार्टी कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक ली।

उन्होंने कहा कि हर लोकसभा क्षेत्र में सवा लाख लोगों के घर पहुंचकर संपर्क किया जाएगा व पार्टी की ओर से जारी नंबर पर मिसकॉल कराई जाएगी। कार्यकर्ता हर घर से पार्टी के लिए समर्थन तय करेेंगे। उन्होंने बताया, लोकसभा स्तर पर जिन एक हजार विशिष्ट व्यक्तियों से संवाद कर समर्थन लिया जाएगा, उन्हें बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से धन्यवाद पत्र भेजे जाएंगे।

इन सभी लोगों की जानकारी और फोटो सरल एप पर अपलोड भी की जाएगी। चुघ ने कहा, घर-घर जाकर मिस कॉल कराने में केंद्रीय मंत्री, सीएम, प्रदेश अध्यक्ष,सांसद, विधायक सहित वरिष्ठ नेताओं की भूमिका अनिवार्य की गई है। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने सभी नेताओं से अभियान को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.