कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया..

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सिसोदिया दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में 5 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में ही रहेंगे। बुधवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया को 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

रिमांड खत्म होने बाद ED ने कोर्ट में किया पेश

बता दें कि कथित शराब घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की रिमांड खत्म होने के बाद मनीष सिसोदिया को बुधवार यानी 22 मार्च को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम को 5 अप्रैल 2023 तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस बीच मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से आग्रह किया कि उन्हें न्यायिक हिरासत के दौरान कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक पुस्तकें ले जाने की अनुमति दी जाए।

सिसोदिया को गीता ले जाने की मिली अनुमति

इस पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट नेअदालत ने सिसोदिया को गीता समेत अन्य किताबें ले जाने की अनुमति दी है। खास बात है कि पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया पहले से शराब नीति से जुड़े सीबीआई के मामले में हिरासत में जेल में हैं। सोमवार यानी 20 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई के केस में 14 दिन और न्यायिक हिरासत बढ़ाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.