‘क्रैक’ की शूटिंग के दौरान स्लिप डिस्क की समस्या से जूझे अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर साझा किया गया था, जिसने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया था। वहीं फैंस के इस उत्साह को आसमान तक पहुंचाने के लिए बीते दिन फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया था, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में दोनों अभिनेताओं का एक्शन अवतार देखना पड़ा। वहीं एक्शन सीक्वेंस के लिए अर्जुन को भारी कीमत चुकानी पड़ी, जिसका खुलासा उन्होंने ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान किया।

फिल्म के ट्रेलर में शानदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहे हैं। एक्शन स्टंट को और दमदार बनाने के लिए दोनों अभिनेताओं ने पूरी कोशिश की। अभिनेताओं ने इस एक्शन से भरपूर प्रदर्शन को देने के लिए कड़ी मेहनत की। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अर्जुन ने खुलासा किया कि वे तीव्र स्टंट के लिए विद्युत से प्रेरित थे। हालांकि, इस समर्पण की कीमत चुकानी पड़ी, क्योंकि एक चुनौतीपूर्ण स्टंट दृश्य के दौरान उन्हें स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा था। इस समस्या के कारण फिल्म की टीम को शूटिंग की तारीखें दो से तीन सप्ताह तक स्थगित करनी पड़ी थी।

अर्जुन रामपाल ने कहा कि क्रैक शारीरिक रूप से सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक थी। हमें बताया गया था कि फिल्म में खूब एक्शन होगा। मुझसे कहा गया कि मैं ये सब कर लूंगा, लेकिन जब आप विद्युत को गले लगाते हैं तो आपको ऐसी मांसपेशियां महसूस होती हैं, जिनके बारे में आप जानते भी नहीं थे कि ये मानव शरीर में मौजूद होती हैं। मैं काफी फिट आदमी हूं, इसलिए मैंने सोचा कि वे किस तरह के व्यक्ति हैं। मुझे फिर लगा कि इसे बेहतर करना चाहिए। इस फिल्म में इन सभी लोगों को अपना काम करते हुए देखकर मैं बहुत प्रेरित और हैरान हुआ, इसलिए मुझे खुद पर ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। उस दौरान मुझे स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा और मुझे बिस्तर पर लेटना पड़ा।

‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ के सेट पर उनकी स्लिप डिस्क चोट के बाद प्रोडक्शन टीम ने लगभग दो से तीन सप्ताह के लिए शूटिंग रद्द कर दी और अभिनेता के ठीक होने का इंतजार किया कि जब वे पूरी तरह से ठीक होकर आएंगे तो एक्शन सीक्वेंस को पूरा किया जाएगा। शूटिंग के आखिरी दिन विद्युत जामवाल ने अर्जुन रामपाल की मदद की, क्योंकि दोबारा से उन्हें स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा और वे शूटिंग खत्म करने के बाद अस्पताल आ गए। फिल्म में विद्युत, अर्जुन के अलावा नोरा फतेही ने भी बिना बॉडी डबल के अपना स्टंट पूरा किया था।

‘क्रेक’ के कलाकारों की बात करें तो फिल्म में विद्युत और नोरा के अलावा अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनय के अलावा विद्युत जामवाल ने अब्बास सैय्यद के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण भी किया है। ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ एक स्पोर्ट्स फिल्म है, जो आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित है। यह दो भाइयों पर आधारित फिल्म है। इससे पहले आदित्य ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। ‘क्रैक’ 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.