जानिए अनुपमा में इन तीन दिन में ऐसा क्या होगा जिसकी वजह से पूरा खेल पलट जाएगा?

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में बहुत तमाशा होने वाला है। अभी तो माया शांत है लेकिन, ये तूफान के आने से पहले वाली शांति है। माया जल्द ही कुछ ऐसा करेगी जिसकी वजह से अनुज बौखला जाएगा।

‘अनुपमा’ अमेरिका जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह अपने सपनों की उड़ान भरने के लिए काफी उत्साहित है। अनुपमा के साथ-साथ उसके परिवार वाले भी उसके सपने को सच होता देख खुश हैं। पिछली बार तो वनराज और बा ने मिलकर अनुपमा को अमेरिका जाने से रोक दिया था। लेकिन, इस बार वह अनुपमा को हंसी-खुशी अमेरिका भेजना चाहते हैं। अनुज भी अनुपमा के रास्ते का कांटा नहीं बनाना चाहता है। माया और बरखा भी अनुपमा का चैप्टर क्लोज करने के लिए उसे अमेरिका भेजना चाहते हैं। फिर इन तीन दिन में ऐसा क्या होगा जिसकी वजह से पूरा खेल पलट जाएगा? 

आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट
दरअसल, टेलीचक्कर की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि इन तीन दिनो में माया ऐसा खेल खेलेगी जिसकी वजह से अनुपमा अपने सपनों की उड़ान नहीं भर पाएगी। वह अमेरिका नहीं जा पाएगी। हालांकि, सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट के सीन्स वायरल हो रहे हैं। ऐसे में दर्शकों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। क्या माया की वजह से अनुपमा को एयरपोर्ट से वापस आना पड़ेगा? क्या माया एरयपोर्ट पर तमाशा करेगी? क्या माया की वजह से अनुपमा को एयरपोर्ट पर कुछ हो जाएगा? या फिर एयरपोर्ट के वायरल सीन्स नकली हैं? इस सारे सवालों के जवाब तो अभी तक नहीं मिले हैं लेकिन, एक बात तो साफ है। आने वाले एपिसोड्स में खूब तमाशा होगा

बंद हो जाएगा माया का चैप्टर
वहीं हमारे सूत्रों ने इस बात की भी जानकारी दी है कि अनुपमा के टूटते ही माया का भी चैप्टर क्लोज हो जाएगा। माया का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री छवि पांडे हमेशा-हमेशा के लिए शो को अलविदा कह देंगी। वहीं अनुज और अनुपमा एक बार फिर एक हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.