जानिए ED की छापामारी पे अफजाल अंसारी ने चेतावनी भरे लहजे में क्या कहा

अफजाल अंसारी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जब तक सरकार है तब तक जो मर्जी कर लो। हमारी अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब होगा। मैं तो तब अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा।

माफिया मुख्तार अंसारी के साथ ही उसके कुनबे पर पुलिस की नजर टेढ़ी होते ही काला साम्राज्य सामने आने लगा है। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की कानून-व्यवस्था को मजबूत करने वाली इस कार्रवाई के विरोध में मुख्तार अंसारी के बड़े भाई गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी (BSP MP) के सांसद अफजाल अंसारी से चेतावनी दी है।

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने ईडी की छापामारी (ED Raids) के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है। अफजाल अंसारी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जब तक सरकार है, तब तक जो मर्जी कर लो। हमारी अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब होगा। मैं तो तब अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा।

गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि सत्ता के नशे में आप विरोधी नेताओं को सता रहे हो। भाजपा के नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई होगी, हमारी सरकार आने दीजिए। अफजाल ने कहा कि अब समय 24 में आएगा। अभी तो सरकार की इन सारी कार्रवाई के खिलाफ मैं संविधान के अनुसार लड़ाई लडूंगा। एक-एक का हिसाब होगा। हम अगर सच होंगे तो एक-एक चीज लौटा लेंगे।ईडी की कार्रवाई पर अफजाल अंसारी ने कहा कि गाजीपुर के साथ अन्य जगह पर मेरे ठिकानों पर ईडी की 14 घंटे की कार्रवाई में उनको कुछ भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि भाई मैं तो जमींदार खानदान से हूं। बाप-दादा ने बनाया था। पांच बार विधायक रहा, दो बार सांसद रहा चुका हूं। तनख्वाह भी मिलती है पेंशन भी मिलती है। इसके साथ ही बाजार में हमारी सैकड़ों दुकानें हैं। उसका किराया भी मिलता है। तुम क्या सड़क का कंगाल समझते होअफजाल ने कहा कि हम न गलत हैं, न गलत था। जब गलत हैं नहीं तो हमारे यहां से कुछ गलत मिल भी नहीं सकता। परेशानी जरूर हुई, सारा दिन मोबाइल ले लिए। जनपद में खलबली मच गई। ईडी ने हम पर बड़ा छापा मारा लेकिन दिन भर की मेहनत के बाद भी कुछ नहीं मिला। सीबीआई, ईडी और आईटी एक संयुक्त टीम बना सकते हैं और आ सकते हैं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। मेरे पास सब कुछ कागज पर है, मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.