जारी हुआ सीएस जून परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड

भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI) ने सीएस एग्जीक्यूटिव जून 2024 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। परीक्षा शामिल होने वाले छात्र नीचे बताए तरीके से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा जून 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- www.icsi.edu. के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवारों ध्यान दें कि वे एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों (नाम, माता/पिता का नाम, जन्म-तिथि, फोटो, आदि) की जांच कर लें। यदि इनमें कोई त्रुटि है तो सुधार के लिए तुरंत आईसीएसआई की हेल्पलाइन पर संपर्क कर सकते हैं।

अधिसूचना में कहा गया है, “छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा में शामिल होने से पहले परीक्षार्थियों के लिए दिए गए निर्देशों (ई-एडमिट कार्ड के साथ संलग्न) को ध्यान से पढ़ें। किसी भी प्रश्न/विसंगति के मामले में, कृपया बेझिझक तुरंत संस्थान से ई-मेल आईडी: enroll@icsi.edu पर संपर्क करें।”

इस दिन होगी परीक्षा
परीक्षाएं 02 जून से 10 जून 2024 तक आयोजित होने वाली हैं। परीक्षाएं सुबह 9 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक आयोजित की जाएंगी। प्रश्न पत्र पढ़ने के लिए अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे से 9.15 बजे तक 15 मिनट का समय दिया जाएगा।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu. पर जाएं।
  • होमपेज पर आईसीएसआई सीएस जून 2024 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट कर दें।
  • एडमिट कार्ड जांचें और डाउनलोड करें।
  • आगे की आवष्यकता के लिए एडमिट कार्ड का एक प्रिंटआउट ले लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.