टीम इंडिया की जीत के लिए खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ मां गंगा की आरती, पढ़िये पूरी ख़बर

नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि महान भारत बनाने के लिए केवल खिलाड़ी ही नहीं बल्कि भारत के हर व्यक्ति को जीत की भावना से खड़ा होना है।
काशी के पौराणिक सिंधिया घाट के गंगा तट पर नमामि गंगे व महर्षि योगी वेद विद्यालय के वेदपाठी बटुकों ने टीम इंडिया की जीत के लिए गंगा आरती का आयोजन किया। इस दौरान भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना की गई। ‘हमारी टीम अब तक जीती है आज भी जीतेगी आगे भी जीतेगी इस भाव से उनको शक्ति मिले उनको ऊर्जा मिले उत्साह बना रहे’..ऐसी प्रार्थना की गई। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच राष्ट्रध्वज तिरंगा लेकर मां गंगा की आरती उतारी गई।

भारत की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक राजधानी काशी से भारतीय टीम को संदेश दिया गया कि पूरा भारत उनके साथ है। नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि महान भारत बनाने के लिए केवल खिलाड़ी ही नहीं बल्कि भारत के हर व्यक्ति को जीत की भावना से खड़ा होना है। भारत जीतेगा इस स्प्रिट के साथ पूरा विश्वास है नमो स्टेडियम में नमो भारत जीतेगा।
जीतेगा भाई जीतेगा हिन्दुस्तान जीतेगा के जय घोष से हमने मां गंगा से प्रार्थना की है। आयोजन में प्रमुख रूप से नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला, राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन से अथर्वराज पांडेय, महानगर सहसंयोजक सरिका गुप्ता, महानगर सहसंयोजक सीमा चौधरी, सोनू जी, पंकज कुमार अधिवक्ता दिल्ली हाई कोर्ट, पिंटू शर्मा, संजय गुप्ता सहित सैकड़ो की संख्या में नागरिक गण मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.