ट्रक से कुचलकर बाइक सवार ठेकेदार की मौत..

हरिद्वार के ज्वालापुर में सराय रोड पर एक ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार ठेकेदार की मौत हो गई। ठेकेदार और ट्रक दोनों ही ज्वालापुर हरिलोक तिराहे से सराय की ओर जा रहे थे।

फेस टू कालोनी के बाहर ठेकेदार ट्रक की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए चालक की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, सराय गांव निवासी हनीफ पेशे से बिल्डिंग कांट्रेक्टर था। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह बाइक पर हरिलोक तिराहे से घर जा रहा था। तभी बगल में चल रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक का पिछला पहिया ऊपर से गुजरने पर हनीफ की मौके पर ही मौत हो गई।

विकासनगर कोतवाली के अंतर्गत बीमा वाला में शक्ति नगर में एक कार गिर गई। एक कार सवार को सकुशल नहर से बाहर निकाल लिया गया है। दूसरा कार सवार राशिद अभी लापता है जिसकी तलाश की जा रही है।

 विकासनगर में एक कार शक्ति नहर में गिर गई। कार में दो लोग सवार थे, जिसमें से एक सवार को सकुशल बचा लिया गया। वहीं दूसरा कार सवार अभी भी लापता है। लापता की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक विकासनगर कोतवाली के अंतर्गत बीमा वाला में शक्ति नगर में एक कार गिर गई। कार में दो लोग जसविंदर सैनी और राशिद सवार थे। एसडीआरएफ की टीम कार में सवार व्यक्तियों को बचाने के लिए मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया।

टीम ने एक कार सवार को सकुशल नहर से बाहर निकाल लिया। वह खारा पावर हाउस में अकाउंटेंट का कार्य करता है। उसकी पहचान जसविंदर सैनी निवासी हरियाणा के रूप में हुई है। दूसरा कार सवार राशिद अभी लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.