तमिलनाडु: आयकर विभाग की छापेमारी पर राज्य मंत्री का सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना, पढिये पूरी ख़बर

तमिलनाडु के मंत्री ने आगे कहा कि उनका बेटा कुमारन ट्रस्ट का अध्यक्ष है और उन्होंने 2006 में खाद्य मंत्री बनने के बाद ही उस ट्रस्ट को छोड़ दिया था और अब उनका उस फाउंडेशन से कोई लेना-देना नहीं है।

तमिलनाडु के लोक निर्माण विभाग मंत्री ईवी वेलू के आवास पर आयकर विभाग ने शुक्रवार तीन नवंबर को छापेमारी की थी। इस छापेमारी के बाद राज्य के मंत्री ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए हमें काम करने से भाजपा रोक नहीं सकती है।

ईवी वेलू ने कहा, ‘आयकर विभाग की छापेमारी करवाकर भाजपा हमें लोगों के लिए काम करने से रोक नहीं सकती। आयकर विभाग की पांच दिनों की छापेमारी  के कारण ही आप निगम और सरकार के काम पर रोक लगाने में कामयाब हुए। आयकर विभाग भाजपा में एक टीम के तौर पर काम करती है।’

तमिलनाडु के मंत्री ने आगे कहा, ‘मेरा बेटा कुमारन ट्रस्ट का अध्यक्ष है। मैं 2006 में खाद्य मंत्री बनने के बाद ही उस ट्रस्ट को छोड़ दिया था। मैंने फाउंडेशन छोड़ दिया था और अब मेरा उस फाउंडेशन से कोई लेना-देना नहीं है। मेरा चेन्नई में आवास है और मैंने इसे संपत्ति के तौर पर सूचिबद्ध किया है।’ 

ईवी वेली ने बताया कि साल 2021 में विधानसभा का सदस्य बनने के बाद और मंत्री पद की शपथ लेने के बाद से उन्होंने एक जमीन का टुकड़ा भी नहीं खरीदा। उन्होंने खुद को आयकरदाता बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.