तेलुगू में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए अब भाजपा इन सेल‍िब्रिटीज को शामिल करेगें पार्टी में

भाजपा की कोशिश तेलुगू में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की है। इस सिलसिले में भाजपा नेताओं का राज्‍य की बड़ी हस्तियों से मिलने का क्रम भी जारी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार को अभिनेता नितिन और पूर्व क्रिकेटर मिताली राज से मुलाकात करेंगे।

 भारतीय जनता पार्टी तेलुगू राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए मशहूर हस्तियों को पार्टी में शामिल करने को कोशिश जुटी हुई है। अपने इन्‍हीं प्रयासों को ठोस रूप देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार को यहां अभिनेता नितिन और पूर्व क्रिकेटर मिताली राज से मुलाकात करेंगे।

बताया जा रहा है नड्डा शमशाबाद ) में दोपहर के आसपास राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास नोवोटेल होटल में मिताली राज से मुलाकात करेंगे। यहां पहुंचने के बाद वह कुछ देर के लिए एक होटल में ठहरेंगे और फिर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय की प्रजा संग्राम यात्रा के तीसरे चरण के समापन के अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए हनमकोंडा के लिए रवाना होंगे।

हनमकोंडा से लौटने के बाद शाम को भाजपा अध्यक्ष नड्डा नितिन से उसी होटल में मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह नितिन को राज्‍य में भाजपा संग जुड़ने का अनुरोध कर सकते हैं। मालूम हो कि फिल्‍मी दुनिया में नितिन के नाम से मशहूर नितिन कुमार रेड्डी निजामाबाद के रहने वाले हैं। 

नितिन साल 2002 में ‘जयम’ के साथ अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की और शानदार परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड भी जीता। मिताली राज भी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्‍होंने इसी साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया। राजस्थान में जन्मी मितिला फिलहाल हैदराबाद में रहती हैं।इन दो मशहूर शख्सियतों के साथ नड्डा की मुलाकात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उसी होटल में लोकप्रिय अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ बैठक के महज एक हफ्ते से भी कम समय के अंदर हो रही है। शाह ने 21 अगस्त को मुनुगोडे विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी। यह सीट कोमाटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी के इस्‍तीफे के बाद खाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.