दिल्ली : बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली, पढ़िये पूरा मामला

दिल्ली: उन्हें गंभीर अवस्था में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही बयान देने की हालत में हैं।

हरि नगर में एक बुजुर्ग ने खुद को गोली मार ली। उन्हें गंभीर अवस्था में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही बयान देने की हालत में हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्हें दिल की बीमारी है और हृदयघात हो चुका है। बीमारी में होने वाले खर्च से वह आर्थिक तंगी झेल रहे हैं। उन्होंने अपनी टैक्सी भी बेच दी है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायल बुजुर्ग की पहचान जगजीत सिंह (60) के रूप में हुई है। वह हरिनगर के बी-ब्लॉक में रहते हैं। परिवार में पत्नी अश्विंद्र कौर, एक बेटा और बेटी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 15 नवंबर की दोपहर पुलिस को हरिनगर में बुजुर्ग के खुद को गोली मारने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि परिवार वाले उन्हें पास के अस्पताल ले गए हैं।

वहां पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि घायल जगजीत सिंह को सफदरजंग रेफर कर दिया है। पुलिस को घटनास्थल से दो पिस्टल व चार कारतूस मिले। पुलिस ने शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जगजीत की पत्नी ने पुलिस को बताया कि करीब 17 साल साल पहले उनका बेटा अमेरिका चला गया था। इस साल फरवरी में उनकी बेटी भी अमेरिका चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.