दिल्ली मेट्रो में मास्टरबेट कर रहे लड़के पर दर्ज हुआ FIR…

दिल्ली मेट्रो में मास्टरबेशन करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में एक युवक लोगों के सामने ही मास्टरबेशन कर रहा था। युवक का मास्टरबेशन का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर आपत्ति जताई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन्होंने इस मामले में दिल्ली मेट्रो को इस शर्मनाक काम के लिए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का नोटिस जारी किया है।

शुक्रवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया था। ट्वीट में मालीवाल ने लिखा था कि एक वायरल वीडियो सामने आया जिसमें एक युवक को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से मास्टरबेशन करते देखा जा सकता है। यह बिल्कुल घिनौना काम है। मैं दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को इस शर्मनाक कृत्य के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए नोटिस जारी कर रही हूं।

मेट्रो में बेशर्मी का यह पहला मामला नहीं है। इसके बाद भी एक वायरल वीडियो सामने आया जिसमें एक युवती दिल्ली मेट्रो में ओरल सेक्स करते हुए देखी जा सकती है। वारयल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग किस तरह से बेशर्मी की हद पार कर रहे हैं। इस मामले पर दिल्ली मेट्रो और दिल्ली पुलिस दोनों ही जगहों पर स्वाति ने कार्रवाई करने का नोटिस जारी किया है।

DCW ने मांगी रिपोर्ट
दिल्ली मेट्रो में मास्टरबेशन मामले में डीसीडब्ल्यू ने एफआईआर पर एक मई तक विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है और आईपीसी की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मालीवाल ने कहा कि दिल्ली मेट्रो में ऐसे मामले अधिक से अधिक सामने आ रहे हैं और ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि मेट्रो में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

डीएमआरसी ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया। ट्वीट में दिल्ली मेट्रो ने कहा कि कि वह जल्द ही मेट्रो में उड़नदस्ते की तैनाती करेगी। हम यात्रियों से मेट्रो से यात्रा करते समय जिम्मेदारी से व्यवहार करने का अनुरोध करते हैं। यदि अन्य यात्रियों को कोई आपत्तिजनक व्यवहार दिखाई देता है, तो उन्हें कॉरिडोर, स्टेशन, समय आदि कि डिटेल देते हुए तुरंत डीएमआरसी हेल्पलाइन पर मामले की सूचना देनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.