नागा चैतन्य और नागार्जुन करेंगे सामंथा से मुलाकात..

सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून कंडीशन बीमारी से गुजर रही है। इसका खुलासा दो दिन पहले एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर करके किया है। इस खबर के बाद एक्ट्रेस से नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन मिलाना चाहते हैं।

 साउथ इंडस्ट्री की करीना यानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने बीते दिनों अपनी हेल्थ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमे वह अस्पताल में नजर आई थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी बीमारी मायोसाइटिस का खुलासा किया था। वहीं अब खबर है कि सामंथा की बीमारी सुनने के बाद उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन एक्ट्रेस से मिलना चाहते हैं।खबर है कि एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन सामंथा से मिलने की प्लानिंग कर रहे हैं। जब से नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन को  सामंथा रुथ प्रभु की बीमारी के बारे में पता चला है वह काफी परेशान है और जल्द से जल्द उनसे मिलने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें सामंथा के एक्स देवर अखिल अक्किनेनी ने उनके पोस्ट पर उन्हें बीमारी से लड़ने की ताकत देते हुए लिखा था, ‘प्रिय सैम आपको बहुत सारा प्यार और ताकत।

नागार्जुन से क्लोज बॉन्ड शेयर करती है सामंथा

खबरों की माने तो भले ही  समंथा नागार्जुन और उनके परिवार से अलग हो चुकी हैं, लेकिन वह अब भी नागार्जुन से क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। कहा जा रहा है कि तेलुगू सुपरस्टार अपनी एक्स बहू से मिलने के लिए जल्द ही मीटिंग फिक्स कर सकते हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया था यह पोस्ट

दो दिन पहले सामंथा ने अपनी फोटो शेयर की थी जिसमे उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई थी। फोटो शेयर कर सामंथा ने लिखा था, ‘यशोधा ट्रेलर को लेकर जो आपका रिस्पॉन्स मिला वो दिल जीत लेने वाला है। आपके साथ ही मेरा ये प्यार और कनेक्शन है जिससे मुझे तारक मिलती है उन चैलेंज का सामना करने का जो जिंदगी मेरे रास्ते लाती है। कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस हुआ है।’ मुझे लगा था कि जल्द ही ये ठीक होने वाला है इसलिए मैं इस बारे में बाद में बताती। लेकिन अब थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है इसमें। डॉक्टर्स का मानना है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी। आई लव यू। ये समय भी बीत जा

Leave a Reply

Your email address will not be published.