पटरी पर लौटा ‘हनु मैन’ का कलेक्शन, शुक्रवार की कमाई में बंपर उछाल

प्रशांत वर्मा की डायरेक्शन में बनी सुपर हिस्टॉरिकल ड्रामा फिल्म ‘हनु मैन’ रिलीज के इतने दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम किए रही। मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी कॉम्टीटर फिल्मों को कड़ी टक्कर दी। वहीं, इस गणतंत्र दिवस रिलीज हुई फिल्म फाइटर के आने का ‘हनु मैन’ पर क्या असर पड़ा है, चलिए जानते हैं।

‘हनु मैन’ ने दी कड़ी टक्कर
तेज सज्जा और अमृता अय्यर की फिल्म ‘हनु मैन’ एक आम आदमी के सुपर हीरो वाली शक्तियों के इस्तेमाल की कहानी है। फिल्म के विजुअल्स ऑडियंस को पसंद आए और साथ ही इसकी कहानी भी। फिल्म ने ओपनिंग वीक में ही 100 करोड़ तक की कमाई कर डाली थी। वहीं, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इतने दिनों तक लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली यह मूवी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फाइटर के आगे कितनी टिक पाई।

शुक्रवार की कमाई में आया उछाल
‘हनु मैन’ को महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ से कड़ी टक्कर मिलते दिखी। तेज सज्जा की एक्टिंग ने लोगों को खासा प्रभावित किया। पिछले कुछ दिनों से यह फिल्म 3 से 5 करोड़ के बीच कमाई कर रही है। मगर शुक्रवार को फिल्म की कमाई में बंपर उछाल देखने को मिला।

गुरुवार को फिल्म ने 2.53 करोड़ का करेक्शन किया था। जबकि शुक्रवार को यह फिल्म 7.64 करोड़ का कलेक्शन कर गई है। यानी मूवी को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है। इसका एक मतलब ये भी है कि फाइटर फिल्म की रिलीज का इस फिल्म की कमाई पर असर नहीं पड़ा। ‘हनु मैन’ का टोटल कलेक्शन 158.04 करोड़ हो गया है।‌

‘हनु मैन’ मान की कहानी
‘हनु मैन’ में दिखाया गया है कि हनुमंत (तेजा सज्जा) को मीनाक्षी (अमृता अय्यर) से प्यार हो जाता है। हनुमंत कम पढ़ा लिखा होने की वजह से अनपढ़ रह जाता है। जबकि, मीनाक्षी डॉक्टर बन जाती है। हनुमंत, मीनाक्षी से अपने प्यार का इजहार करने से डरता है। एक दिन मीनाक्षी को कुछ गुंडे छेड़ रहे होते हैं। उसे बचाने के लिए हनुमंत आगे आता है। तभी उसे कुछ ऐसी शक्तियां मिलती हैं, जिसकी उसे पहले कभी भनक नहीं लगी होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.