पीएम मोदी के लिए जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन ने स्टेट डिनर की मेजबानी की.

PM मोदी अपने तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन ने स्टेट डिनर की मेजबानी की। सोशल मीडिया पर कई फोटोज सामने आई है जिसमें पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ अपने हाथ में गिलास लिए हुए चीयर्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is ko-2.jpg

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम  की।

बता दें कि 15 सालों में पहली बार किसी भारतीय के लिए स्टेट डिनर का आयोजन किया गया है। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई फोटोज सामने आई है जिसमें पीएम मोदी के साथ अपने हाथ में गिलास लिए हुए चीयर्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके बाद ये फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

वहीं, अब लोगों का सवाल है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ चीयर्स करते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गिलास में क्या था। हालांकि और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन दोनों ही शराब का सेवन नहीं करते हैं।

आपको बता दें कि जो बाइडन और पीएम मोदी के गिलास में जिंजरेन नाम की एक साफ्ट ड्रिंक है। इस स्टेट डिनर के दौरान आपस में हंसी मजाक करते और बातें करते हुए दिखाई दिए। जिसे लेकर कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is DRINK.jpg

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस दौरान अपने दादा की सीख का भी जिक्र किया। वहीं, जो बाइडन ने कहा कि उनके दादा एम्ब्रोस फिननेगन कहते थे कि अगर आप शराब नहीं पीते हैं तो आप बाएं हाथ से अपना गिलास उठाए। अब सोचते हैं कि मैं मजाक कर रहा हूं लेकिन ऐसा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.