पृथ्वीराज ने दिया ‘सलार 2’ पर बड़ा अपडेट

पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म ‘सलार’ में अहम भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म एक बॉक्स-ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई। दर्शक अब बेसब्री से ‘सलार 2’ का इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के बारे में कोई न कोई अपडेट दर्शकों के साथ साझा करते रहते हैं।

साउथ सुपर स्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है। दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पैन इंडिया स्टार प्रभास की नई फिल्म ने 600 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई की है। वहीं अब पृथ्वीराज सुकुमारन ने ‘सलार 2’ के बारे में एक नया अपडेट फैंस के साथ साझा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

क्या सलार का है ‘केजीएफ’ से कनेक्शन
पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म ‘सलार’ में अहम भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म एक बॉक्स-ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई। दर्शक अब बेसब्री से ‘सलार 2’ का इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के बारे में कोई न कोई अपडेट दर्शकों के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में पृथ्वीराज ने ‘सलार 2’ के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। जिससे इस फिल्म के दीवाने काफी उत्साहित हो गए हैं। पृथ्वीराज ने बताया है कि, ‘सलार का दूसरे ब्रह्मांड के साथ एक अविश्वसनीय क्रॉसओवर होने वाला है’।

सलार के ‘शिव मन्नार’ को लेकर बन रही है थ्योरी
साउथ के मशहूर अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने ‘सलार’ में प्रभास के दोस्त की भूमिका में नजर आए थे। इस एक्शन ड्रामा को दर्शकों ने काफी पंसद किया था। पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस किरदार के जरिए दर्शकों के दिलों को जीत लिया था। वहीं अब ‘सलार’ के दीवाने उन्हें ‘सलार 2’ में भी ‘शिव मन्नार’ के रूप में और अधिक देखने को बेकरार हैं।

एनटीआर की फिल्म से होगा कोई कनेक्शन
पृथ्वीराज सुकुमारन के नए अपडेट के बाद इंटरनेट पर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है। दर्शक अपनी अलग-अलग थ्योरी रख रहे हैं। कुछ यूजर्स का मानना है कि ‘सलार 2’ का ‘केजीएफ’ ब्रह्मांड से कोई संबंध होगा। वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं ‘सलार 2’ का प्रशांत नील के साथ एनटीआर की आने वाली फिल्म से भी कनेक्शन हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.