भाजपा उम्मीदवार की वायरल धमकी के बाद भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सदर कोतवाली पहुंचे..

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को भाजपा उम्मीदवार व विधायक की वायरल धमकी के बाद भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सदर कोतवाली पहुंचे और मामले में श‍िकायत दर्ज कराई।

कर्नाटक के चित्तपुर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की भाजपा उम्मीदवार व विधायक की वायरल धमकी के बाद खीरी जिले में कार्यकर्ता भड़क गए। गुरुवार को कांग्रेस नेता संजय गोस्वामी की अगुवाई में तमाम कार्यकर्ता सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर देने की कोशिश की।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने यह कहते हुए तहरीर लेने से इन्कार कर दिया कि यह कर्नाटक का मामला है और यहां से इसका कोई संबंध नहीं है। तहरीर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि धमकी का ऑडियो प्रसारित हो रहा है भाजपा अनुसूचित जाति के कांग्रेश अध्यक्ष को पचा नहीं पा रही है और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी देकर अनुसूचित जाति वंचितों और गरीबों की आवाज को दबा देना चाहती है।

भारतीय संविधान हर जाति वर्ग को समान रूप से जीवन जीने का अवसर प्रदान करता है इस तरह की मानसिकता वाले लोग समाज को तोड़ने एवं नफरत फैलाने का काम करते हैं। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के नाम इस तहरीर में संजय गोस्वामी के अलावा इरफान किदवई, रवि गोस्वामी, नवाज खान, आफताब खान सहित कई कार्यकर्ताओं के हस्ताक्षर हैं।

गुरुवार दोपहर कोतवाली पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह को तहरीर दी। कार्यकर्ताओं का कहना है कि तारीफ पढ़ने के बाद कोतवाल ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। जबकि प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर हर जिले में भाजपा उम्मीदवार व विधायक मणिकांत राठौर के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने का अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.