मुझे न्याय मिलने वाला है- श्रद्धा के पिता..

दिल्ली पुलिस आज गुरुवार को श्रद्धा हत्याकांड के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी। पुलिस सारे साक्ष्य जुटा रही है। रिमांड मिलने से पुलिस को जांच में मदद मिलेगी।

राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपित आफताब पुलिस को लगातार भटका रहा है। आफताब अमीन पूनावाला पूछताछ में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है। वह कभी कहता है कि श्रद्धा का मोबाइल फोन मुंबई में फेंका है तो कभी महरौली के नाले में फेंकने की बात कह रहा है। ऐसे में सच्चाई सामने लाने के लिए पुलिस ने दिल्ली की साकेत कोर्ट से आफताब के नार्को टेस्ट की इजाजत मांगी है। 18 नवंबर को कोर्ट तय करेगा कि नार्को टेस्ट किया जाएगा या नहीं।

 श्रद्धा के पिता

इस संबंध में श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने कहा कि दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच बोलता है। इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया। मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है। अगर उसने अपराध किया है तो उसे फांसी दी जानी चाहिए। मैंने हमेशा महसूस किया कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस को इस बारे में बताया था।

सबूत मिटा चुका है आफताब

विकास वालकर ने कहा कि आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है। ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी। मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती।

सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को अब तक ऐसा कोई सुबूत नहीं मिला है, जिससे यह साबित किया जा सके कि आफताब ने वारदात को महरौली में अंजाम दिया है। ऐसे में पुलिस ने अब महरौली और छतरपुर पहाड़ी क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों का डाटा खंगालना शुरू कर दिया है।

पिछले दो दिनों में पुलिस ने आफताब के घर को जाने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरे खंगाल लिए हैं। लेकिन, पुलिस को छह माह पुराना ऐसा कोई डाटा नहीं मिला है, जिसमें श्रद्धा और आफताब की मौजूदगी मिल जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.