युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास , माता-पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उनकी भी पिटाई की..

बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र में एक युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। जब युवती के माता-पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उनकी भी पिटाई कर दी। घटना के बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। जब युवती के माता-पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उनकी भी पिटाई कर दी। घटना के बाद युवती ने क्षेत्र के ही सत्यरंजन दे उर्फ गोलू के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने बताया कि आरोपित अचानक घर में घुसा और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगा। जब इसका विरोध करते हुए उसने शोर मचाया तो उसकी पिटाई कर डाली। उसकी चीख-पुकार सुनकर मां बचाने के लिए दौड़ी तो उन्हें भी पीटा

आरोपित पहले भी कर चुका है दुष्कर्म का प्रयास

आगे युवती ने बताया कि इस बीच आरोपित के परिवार की वीणा देवी व शेफाली भी आ गईं। वीणा ने युवती के सिर पर रॉड मार दी, इससे वह गश खाकर गिर पड़ी। इसके बाद शेफाली ने उसके गले से चेन उतार ली। युवती ने ये भी बताया कि इस लड़ाई के दौरान ही हमारे पिता भी आ गए। जब हमें होश आया तो हमने साक्ष्य के लिए मोबाइल से रिकार्डिंग शुरू करने लगे तो सत्यरंजन ने हमारा मोबाइल छीन लिया। इसका पिता ने विरोध किया तो उनको भी पीटा गया। इसी बीच आरोपित के परिवार का जगेश्वर भी पहुंच गया। उसने हमारे घर में तोड़फोड़ की। वहीं युवती ने ये भी बताया कि इससे पहले भी आरोपित कई बार दुष्कर्म व अगवा करने की धमकी दे चुका है।

विधायक के कहने पर दर्ज हुई FIR

युवती ने बताया की हमने मुखिया को कई बार इसकी जानकारी दे चुके हैं, लेकिन वहां भी हमारी नहीं सुनी गयी। इसके अलावा युवती ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि घटना की जानकारी देने शनिवार को थाने गई, वहां प्राथमिकी नहीं की गई। कहा गया कि प्राथमिकी कर ली है मगर कोई कॉपी नहीं मिलेगी। तब विधायक लंबोदर महतो को सूचना दी। उन्होंने थाने में फोन किया तब प्राथमिकी दर्ज हुई।

इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल जा रही थी तब मां को फोन किया तो उन्होंने नहीं उठाया। वह वापस दौड़ी-दौड़ी घर पहुंची तो देखा कि मां को मारपीट कर अधमरा कर दिया गया। उन्होंने बताया कि सुरेश कुमार, इंदू देवी, सत्यरंजन दे, रेखा देवी, शेफाली ने पीटा है। मां को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती का कहना है कि सत्यरंजन की नजर हमारी जमीन पर है। यह विवाद काफी पुराना है। इसलिए वह हमारे परिवार को गांव छोड़कर जाने का दबाव बना रहा है। इसलिए ही ऐसी घटना को उसने अंजाम दिया।

घटना को लेकर पुलिस ने ये कहा

वहीं इस पूरी घटना को लेकर जब पुलिस से बात की गई तो कसमार के थाना प्रभारी रमाकांत गुप्ता ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए आगे की जांच की जा रही है। इसके अलावा शनिवार को सूचना मिलने के बाद गांव जाकर जांच की गई है। पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.