राजेश खन्ना की ‘बावर्ची’ का रीमेक बनाने को तैयार है अनुश्री

अनुश्री मेहता एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। निर्देशक ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वे सुपरस्टार राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अभिनीत फिल्म ‘बावर्ची’ का रीमेक बनाने का विचार कर रही हैं।

‘मिसेज अंडरकवर’ का निर्देशन करने वालीं अनुश्री मेहता एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। निर्देशक ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वे सुपरस्टार राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अभिनीत फिल्म ‘बावर्ची’ का रीमेक बनाने का विचार कर रही हैं। 1972 में आई इस फिल्म को हृषिकेश मुखर्जी ने निर्देशित किया था। वहीं, अब अनुश्री मेहता अपने अंदाज में पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं।

‘बावर्ची’ के रीमेक बनाएंगी अनुश्री
अनुश्री ने कहा, ‘मैंने इस फिल्म के रीमेक को बनाने के लिए अबीर सेनगुप्ता, समीर राज सिप्पी के साथ सहयोग किया है। जब मैंने उनसे बताया कि मैं ‘बावर्ची’ का रीमेक बनाने का विचार कर रही हूं, तो उन्होंने कहा मुझे रीमेक लिखना और निर्देशित करना चाहिए। हम ‘बावर्ची’ के रीमेक को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।’

पारिवारिक फिल्म है ‘बावर्ची’
निर्देशक ने कहा, ‘उन्हें विश्वास था कि मैं कहानी को इस तरह से बता पाऊंगा जिससे उन्हें गर्व होगा। मैं लेखक और निर्देशक के रूप में आने के लिए पूरे दिल से सहमत थी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘बावर्ची’ का रीमेक संवेदनशीलता के साथ बनाया जाएगा, क्योंकि उनका इरादा एक पारिवारिक फिल्म बनाने का है।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुश्री मेहता ने ‘बावर्ची’ के रीमेक की कहानी लिख ली है। उम्मीद है कि फिल्म 2024 में फ्लोर पर आ जाएगी। अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है।

‘बावर्ची’ फिल्म के बारे में
हृषिकेश मुखर्जी की 1972 में आई यह फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा थी। इस फिल्म में सुपरस्टार राजेश खन्ना, जया बच्चन और असरानी सहित अन्य दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म निर्देशक तपन सिन्हा की 1966 में आई बंगाली फिल्म ‘गाल्पा होलेओ सात्यी’ की रीमेक थी। हृषिकेश मुखर्जी की फिल्म का रीमेक बनाने के लिए जादूगर फिल्म्स और समीर राज सिप्पी प्रोडक्शंस के बीच तीन-फिल्म सहयोग में से यह पहली फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि वे अमिताभ बच्चन-जया बच्चन अभिनीत फिल्म ‘मिली’ (1975) और गुलजार के ‘कोशिश’ 1972 जैसी सदाबहार क्लासिक फिल्मों का भी रीमेक बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.