विराट कोहली का ‘जबरा फैन’ सुरक्षा को चकमा देकर मैदान में घुसा

विराट कोहली जहां भी जाते हैं उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखते हैं। विराट कोहली का एक जबरा फैन शनिवार को सवाई मानसिंह स्‍टेडियम में सुरक्षा घेरे को चकमा देकर बीच मैदान में घुस गया और अपने आदर्श क्रिकेटर से गले मिल लिया। इस फैन ने कोहली की आरसीबी जर्सी पहनी हुई थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विराट कोहली देश में जहां भी जाते हैं, वहां उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस में बेताबी देखने को मिलती है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार खिलाड़ी के एक जबरा फैन ने शनिवार को सुरक्षा घेरे को चकमा दिया और बीच मैदान में घुस गया। वह विराट कोहली से गले मिला और फिर चुपचाप बाहर जाने लगा।

विराट कोहली ने अपने फैन को निराश नहीं किया और उससे गले मिले व सुरक्षा कर्मियों को हिदायत दी कि प्रशंसक को बिना कोई हानी पहुंचाएं मैदान से बाहर ले जाएं। बता दें कि मैदान में घुसने वाले शख्‍स ने विराट कोहली की आरसीबी वाली जर्सी पहन रखी थी। कोहली और फैन के गले मिलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

कोहली के लॉयल फैंस
याद दिला दें कि यह पहला मौका नहीं जब कोई फैन सुरक्षा घेरे को तोड़कर बीच मैदान पर विराट कोहली से मिलने पहुंचा हो। आईपीएल 2024 में आरसीबी के पहले मैच में भी एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़र कोहली से मिलने बीच मैदान पर पहुंच गया था। इस फैन का एक और वीडियो बाद में वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया कि सुरक्षा कर्मियों ने उसकी जमकर कुटाई की थी।

वहीं, रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग वानखेड़े स्‍टेडियम पर देखने को मिली थी। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्‍तान से मिलने के लिए एक फैन बीच मैदान पहुंच गया था। वो रोहित और ईशान किशन से गले मिलकर मैदान के बाहर चला गया था।

विराट कोहली का रिकॉर्ड प्रदर्शन
विराट कोहली की बात करें तो निजी तौर पर राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच उनके लिए शानदार रहा। कोहली आईपीएल में 7500 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने। उन्‍होंने अपने करियर का आठवां आईपीएल शतक ठोका। कोहली के सिर पर आईपीएल 2024 की ऑरेंज कैप सजी हुई है।

हालांकि, आरसीबी के प्रदर्शन में कोई सुधार नजर नहीं आया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शनिवार को आईपीएल 2024 के 19वें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 6 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। आरसीबी की यह पांच मैचों में चौथी हार रही और वो प्‍वाइंट्स टेबल में आठवें स्‍थान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.