‘वेट्टैयन’ और ‘देवरा’ से पर्दे पर टकराएगी राम चरण की ‘गेम चेंजर’

राम चरण के फैंस को उनकी आगामी फिल्म गेम चेंजर का लंबे समय से इंतजार है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया था। इस बीच फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

राम चरण लंबे समय से इस पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा फिल्म पर काम कर रहे हैं। यह पहली बार है जब तमिल निर्देशक शंकर ने किसी तेलुगु हीरो के साथ काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के निर्माता इसे अक्तूबर के महीने में रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 31 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अब तक कोई आधिकरिक घोषणा नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक अक्तूबर महीन में कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती हैं। बताया जा रहा है कि देवरा और वेट्टैयन के मेकर्स भी इसे उसी महीने रिलीज करने की तैयारी में। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर तीनों फिल्मों में टक्कर देखने को मिल सकती है।

इस हिसाब से देखा जाए तो अक्तूबर का महीना साउथ सिनेमा के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इस साल शंकर की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है। हाल ही में निर्माताओं ने कमल हासन अभिनीत फिल्म इंडियन 2 को जून में रिलीज करने का एलान किया है।

गेम चेंजर की बात करें तो राम चरण के साथ कियारा की यह दूसरी फिल्म है। इसका निर्माण दिल राजू ने किया है। फिल्म में एसजे सूर्या, अंजलि, जयराम, सुनील, श्रीकांत, नवीन चंद्रा जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को एसएस थमन ने अपनी धुन से सजाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.