सनी देओल के बेटे करण देओल के संगीत में जमकर नाचे रणवीर सिंह…

सनी देओल के बेटे करण देओल के सिर जल्द ही दूल्हे का सहरा सजने वाला है। उनके संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जहां एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिली। बेटे के फंक्शन में पापा सनी देओल और दादा धर्मेंद्र देओल का डांस देखने लायक रहा। सोशल मीडिया पर हर तरफ उनके वीडियो छाए हुए हैं। वहीं, अब रणवीर सिंह का वीडियो भी इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

देओल खानदान में संगीत फंक्शन

करण देओल अपनी चाइल्डहुड स्वीटहार्ट द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में शादी से जुड़े सभी फंक्शन काफी धूम धड़ाके के साथ पूरे किए जा रहे हैं। शुक्रवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें पूरा देओल खानदान शामिल हुआ।

सनी पाजी तारा सिंह वाले लुक में नजर आए। उन्होंने ‘मैं निकला ओ गड्डी लेके’ गाने पर जमकर कदम थिरकाए। प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स भी शामिल हुए, जिनमें रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है।

करण को गोद में उठाकर किया डांस

देओल फैमिली के फंक्शन में रणवीर सिंह की एंट्री ने समां बांध दिया। उन्होंने आते ही अपने मस्तमौला अंदाज में करण को गले लगाया। पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रणवीर सिंह करण और द्रिशा के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि करण देओल को गोद में उठाकर रणवीर डांस कर रहे हैं, जबकि दूल्हे राजा हाथ उठाकर डांस कर रहे हैं। रणवीर सिंह फंक्शन में अपनी बहन रितिका के साथ पहुंचे थे।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रणवीर की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर सिंह मस्तमौला इंसान हैं। हर वक्त खुश रहते हैं, और दूसरों को भी खुश रखते हैं।’ वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘भले ही लोग उन्हें ड्रेस और एनर्जी के लिए ट्रोल करते हों, लेकिन वह बहुत स्वीट पर्सन हैं।’

पंजाबी रीति रिवाज से होगी शादी

बता दें कि करण और द्रिशा मुंबई में ही फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी के बीच पंजाबी रीति रिवाज से शादी करेंगे। द्रिशा आचार्य लेजेंद्री फिल्ममेकर बिमल रॉय की पोती बताई गई हैं। कपल को फिल्म फ्रैटर्निटी के साथ ही उनके सोशल मीडिया फैंस से भी बधाई मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.