‘सलार पार्ट 2 शौर्यांग पर्वम’ की रिलीज से पहले जापान में दिखेगा पार्ट 1 का जलवा

‘सलार’ के दूसरे भाग का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। इसी बीच,फिल्म के पहले भाग को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ चुकी है।

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ अपने दूसरे भाग के चलते चर्चा में है। फिल्म के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फैंस को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार करते नहीं बन रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महीने के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। इसी बीच फिल्म के पहले भाग को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ चुकी है।

7 जुलाई को जापान में रिलीज होगा ‘सलार’ का पहला भाग
खबर है कि ‘सलार’ के पहले भाग को बहुत जल्द जापान में रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के जापानी वर्जन को 7 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाएगा। मालूम हो कि फिल्म निर्माताओं ने इस साल जनवरी में घोषणा की थी कि इसे जापान में भी रिलीज किया जाएगा। अब रिलीज की आधिकारिक तारीख सामने आ चुकी है, इसलिए जापान में मौजूद प्रभास के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है।

पहले भी जापान में रिलीज हो चुकी है प्रभास की फिल्में
यह पहला मौका नहीं है, जब प्रभास की फिल्म जापान में रिलीज हो रही है। इससे पहले भी उनकी सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के दोनों भाग भी जापान में रिलीज हो चुके हैं। इसके अलावा ‘साहो’ को भी वहां रिलीज किया गया था। अब देखना होगा कि जापान में फिल्म को किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलेगी और बॉक्स ऑफिस पर कितने रुपये का कारोबार होगा।

2025 में रिलीज हो सकती है फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ‘सलार’ के दूसरे भाग को साल 2025 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के अधिकतर सीन इसी साल शूट कर लिए जाएंगे और बचे हुए दृश्यों को अगले साल शूट किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील करेंगे। फिल्म में एक बार फिर से प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन एक्शन करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.