सुप्रिया सुले का दावा है कि शाह रुख खान से बहुत से लोग जलते हैं..

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान ने सवा 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यशराज फिल्म प्रोडक्शन के अनुसार यह फिल्म पहले सप्ताह में 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

 बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की फिल्म पठान ने 2 दिनों में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। अब शरद पवार की बेटी और एनसीपी से सांसद सुप्रिया सुले ने पठान का बचाव किया है। वहीं, उन्होंने कुछ नेताओं पर निशाना भी साधा है। सुप्रिया सुले ने एक इंटरव्यू में दिया है। इसमें उन्होंने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा है, जिन्होंने पठान पर बैन लगाने की मांग की थी। 

शाह रुख खान से बहुत से लोग जलते हैं

सुप्रिया का दावा है कि फिल्म में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण अच्छे लग रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शाह रुख खान से बहुत से लोग जलते हैं। गौरतलब है कि दिसंबर 2022 में जब फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था, नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म पर बैन लगाने की चेतावनी दी थी। उसका कारण यह था कि दीपिका पादुकोण ने गाने में ऑरेंज कलर का स्विम सूट पहन रखा था, जिसे लेकर कई लोगों ने भावनाएं आहत होने की बात कही थी। पठान में शाह रुख खान के अलावा जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.