हाईवे पर तिरंगा लगाते वक्त करंट से शख्स की हुई मौत

स्वतंत्रतता दिवस के लिए हाईवे पर बिजली के पोल पर राष्ट्रीय ध्वज ‘तिरंगा’ लगा रहा पालिका का आउटसोर्स कर्मचारी करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया। साथी कर्मचारी उसे निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे, पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नगर पालिका में मोहल्ला किला निवासी वसीम (36) पुत्र सलीम लाइन मैन के का कार्य करता था।  हाईवे पर पथ प्रकाश के लिए लगाए गए बिजली के पोल पर राष्ट्रीय ध्वज बांधने का काम कर रहा था। इसी दौरान वह एचटी लाइन की चपेट में आ गया। इससे वह बुरी तरह से झुलस गया। साथी कर्मचारियों ने उसे निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने हंगामा कर परिवार के भरण पोषण के लिए मुआवजा और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की। सूचना पर चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ. हाजी शमशाद, सीओ पंकज गैरोला, प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण आदि मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सीओ पंकज गैरोला का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। ईओ मोहम्मद कामिल का कहना है कि परिजनों की मांग को पालिका ने मान लिया है। सरकारी नौकरी के लिए पालिका प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजेगी। इसके अलावा आउटसोर्स के माध्यम से परिवार के एक सदस्य को रोजगार दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.