क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में गूंजेगी टाइगर 3 की ‘दहाड़’, बड़े स्तर पर मिला मार्केटिंग सहयोग…

सलमान खान और कटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे भाईजान फैंस को एक के बाद एक तोहफा दे रहे हैं। मेकर्स भी सलमान खान के चाहने वालों को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस फिल्म के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 को लेकर यशराज फिल्म्स ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक बहुत ही बड़ा सहयोग किया है।

सलमान खान की दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म टाइगर-3 के लार्ज स्केल पर प्रमोशन के लिए यशराज ने ब्रॉडकास्ट नेटवर्क, स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक सहयोग किया है। जिसमें पूरे वर्ल्डकप के दौरान आपको टाइगर की दहाड़ सुनने को मिलेगी।

आपको बता दें कि ये क्रिकेट वर्ल्डकप के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है कि जब किसी फिल्म का इतना बड़ा मार्केटिंग सहयोग हो रहा है। क्रिकेट वर्ल्ड कप के सभी मैचों में आपको ‘टाइगर’ की दहाड़ सुनाई देगी। यशराज ने सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर-3’ बड़े स्तर पर प्रमोट करने के लिए एक ऐसा मार्केटिंग एसोसिएशन किया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 का पहला प्रमोशन इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के मैच के दौरान शुरू होगा। जो 14 अक्टूबर को खेला जाएगा और 16 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर सबके सामने होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान सलमान खान पूरे भारत में होने वाले इस पूरे टूर्नामेंट और सभी इंपोर्टेंट मैच के लिए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए सह-ब्रांडेड प्रोमो की भी शूटिंग कर ली है।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को लेकर इंटरनेट पर खासी उत्सुकता बनी हुई है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स के अगले अध्याय का खुलासा करने के लिए तैयार है। रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ की कहानी कहती टाइगर फ्रेंचाइजी अब इस स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा फिल्म ‘पठान’ से बन चुकी है। फिल्म ‘एक था टाइगर’ में अविनाश सिंह राठौड़ पाकिस्तानी साजिश का खुलासा खुलासा करते करते खुद एक पाकिस्तानी एजेंट से प्यार कर बैठता है। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी इकरित जाती है और वहां ये दोनों मिलकर आईएस की कैद से नर्सों को आजाद कराते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.