पीएम मोदी बोले- बीजेपी 21वीं सदी में भारत को नेतृत्व प्रदान कर सकती है

BJP Foundation Day 2024आज भाजपा के स्‍थापना दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्‍स हैंडल के माध्‍यम से पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं। साथ ही भारत की 140 करोड़ जनता का आभार जताया। वहीं भाजपा के वर्तमान राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह गृह मंत्री अमित शाह व रक्षा मंत्री राजनाथ सि‍ंह ने भी इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

आज भाजपा के स्‍थापना दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्‍स हैंडल के माध्‍यम से पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं। साथ ही भारत की 140 करोड़ जनता का आभार जताया। वहीं भाजपा के वर्तमान राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह गृह मंत्री अमित शाह व रक्षा मंत्री राजनाथ सि‍ंह ने भी इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

पीएम ने लिखा,
आज भाजपा के स्थापना दिवस पर मैं भारत भर के सभी साथी पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। मैं उन सभी महान महिलाओं और पुरुषों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और बलिदान को भी बड़ी श्रद्धा के साथ याद करता हूं, जिन्होंने वर्षों तक हमारी पार्टी का निर्माण किया। मैं बड़े विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हम भारत की पसंदीदा पार्टी हैं, जिसने हमेशा ‘राष्ट्र प्रथम’ के आदर्श वाक्य के साथ काम किया है।

पीएम ने आगे लिखा,
भाजपा ने अपने विकासोन्मुखी दृष्टिकोण, सुशासन और राष्ट्रवादी मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता दिखाकर अपनी पहचान बनाई है। भारत के युवा हमारी पार्टी को एक ऐसी पार्टी के रूप में देखते हैं, जो उनकी आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है और 21वीं सदी में भारत को नेतृत्व प्रदान कर सकती है।

चाहे केंद्र हो या राज्य, भाजपा ने सुशासन को नई परिभाषा दी है। हमारी योजनाओं और नीतियों ने गरीबों और वंचितों को ताकत दी है। जो लोग दशकों तक हाशिये पर थे उन्हें हमारी पार्टी में एक आवाज़ और आशा मिली। हमने सर्वांगीण विकास प्रदान करने की दिशा में काम किया है।

हमारी पार्टी ने भारत को भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, जातिवाद, सांप्रदायिकता और वोट बैंक की राजनीति की संस्कृति से भी मुक्त किया है, जो देश पर सबसे लंबे समय तक शासन करने वालों की पहचान थी।

हमें एनडीए का अभिन्न अंग होने पर भी गर्व है, जो राष्ट्रीय प्रगति और क्षेत्रीय आकांक्षाओं के बीच पूर्ण सामंजस्य प्रदर्शित करता है। एनडीए एक जीवंत गठबंधन है, जो भारत की विविधता को समाहित करता है। हम इस साझेदारी को संजोते हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले समय में यह और भी मजबूत होगी।

भारत नई लोकसभा चुनने के लिए पूरी तरह तैयार है। मुझे विश्वास है कि लोग हमें एक और कार्यकाल के लिए आशीर्वाद देंगे ताकि हम पिछले दशक में हासिल की गई जमीन पर आगे बढ़ सकें। मैं अपने सभी भाजपा और एनडीए कार्यकर्ताओं को भी शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि वे लोगों के बीच काम कर रहे हैं और हमारे एजेंडे को विस्तार से बता रहे हैं।

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को सराहा
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने इस मौके पर वरिष्‍ठ नेताओं का जिक्र करते हुए उन्‍हें नमन किया व सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं।

अमित शाह ने जताया कार्यकर्ताओंं का आभार
इधर, पार्टी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने भी एक्‍स हैंडल पर पार्टी कार्यकर्ताओं को अनंत शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने कहा कि भाजपा को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने की यात्रा में अपना जीवन समर्पित करने वाले असंख्य कार्यकर्ताओं का वंदन करता हूं। संगठन के प्रति अटूट समर्पण, कार्य के प्रति निष्ठा व राष्ट्रनिर्माण के संकल्प के साथ दिन-रात लगनशील कार्यकर्ताओं ने भाजपा को करोड़ों देशवासियों की आशा और आकांक्षा का सशक्त माध्यम बनाया है।

सभी कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की अनंत शुभकामनाएँ। @BJP4India को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने की यात्रा में अपना जीवन समर्पित करने वाले असंख्य कार्यकर्ताओं का वंदन करता हूँ। संगठन के प्रति अटूट समर्पण, कार्य के प्रति निष्ठा व राष्ट्रनिर्माण के… pic.twitter.com/IwU680nbEG

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी दी शुभकामनाएं
राजनाथ सिंह ने भी एक्‍स हैंडल पर पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।

भाजपा के स्थापना दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएँ। मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ, जिन्होंने अपने अथक परिश्रम के बलबूते पर भाजपा को भारत की ही दुनिया का नंबर वन राजनीतिक दल बनाया है।
प्रधानमंत्री श्री @NarendraModi के नेतृत्व में आज भाजपा विकसित भारत के संकल्प को…

Leave a Reply

Your email address will not be published.