पुलिस की गिरफ्त से फरार होने की नीयत से एक आरोपित खाई में कूद गया.. 

 हिमाचल पुलिस की गिरफ्त से फरार होने की नीयत से एक आरोपित चकराता थाने के सामने खाई में कूद गया। उसे पकड़ने के लिए पीछे से हिमाचल पुलिस का सिपाही रामनाथ भी खाई में कूद गया।

हिमाचल पुलिस की गिरफ्त से फरार होने की नीयत से एक आरोपित चकराता थाने के सामने खाई में कूद गया। इस घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया।

हालांकि, कुछ ही देर में हिमाचल व चकराता पुलिस के संयुक्त प्रयास से आरोपित पकड़ा गया। इस घटना में आरोपित और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। दोनों का सीएचसी चकराता में उपचार कराया गया।

लकड़ी से लदे एक लोडर के साथ हुआ था गिरफ्तार

पांवटा साहिब थाने की पुलिस ने कुछ दिन पहले हिमाचल और हरियाणा बार्डर पर स्थित बहराड चेकपोस्ट के पास लकड़ी से लदे एक लोडर को पकड़ा था। लोडर में 35 देवदार के नग भरे थे। पूछताछ में लोडर चालक ने पुलिस को बताया था उक्त लकड़ी को वह चकराता के रताड़ गांव से लेकर आया है।

लघुशंका का बहाना बनाते हुए भागने की नीयत से खाई में कूद गया

शनिवार को हिमाचल पुलिस आरोपित को रताड़ गांव में उसी स्थान पर लेकर आयी थी, जहां से लकड़ी लाने की बात आरोपित ने कही थी। चकराता थाने में आमद दर्ज कराने के दौरान आरोपित राजू लघुशंका का बहाना बनाते हुए भागने की नीयत से थाने के सामने ही खाई में कूद गया।

हिमाचल पुलिस का सिपाही भी खाई में कूद गया

उसे पकड़ने के लिए पीछे से हिमाचल पुलिस का सिपाही रामनाथ भी खाई में कूद गया। खाई में कूदने से आरोपी का पांव टूट गया और सिपाही के सिर व पैर में चोट आई है। जिनका सीएचसी चकराता में उपचार कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.