मुरादाबाद: पुलिस लाइन में शराब पीकर भिड़े दो सिपाही

मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात दो सिपाही नशे की हालत में एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों ने जमकर गालियां देते हुए हंगामा काटा। शिकायत के बाद दोनों को निलंबित कर दिया।

मुरादाबाद पुलिस लाइन में बृहस्पतिवार रात दो सिपाही शराब पीकर भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर गाली गलौज और मारपीट हुई। हंगामे की सूचना मिलने पर आरआई मौके पर पहुंच गए और सिविल लाइंस थाने से पुलिस बुलाकर दोनों सिपाहियों का मेडिकल परीक्षण कराया।

बृहस्पतिवार रात पुलिस लाइन में शराब पीकर दो सिपाहियों ने हंगामा कर दिया। अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें शांत कराने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मी उनसे भी अभद्रता करने लगे। पुलिस लाइन में हंगामे की सूचना मिलने पर आरआई भी मौके पर पहुंच गए।

सिविल लाइंस थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों सिपाही हितेश और विपति राम को पकड़ कर मेडिकल कराया है। पुलिस लाइन में कुछ दिन पहले भी शराब पीकर अन्य पुलिस सिपाहियों में मारपीट हुई थी। तब एसएसपी ने तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया था।

जिसमें एक सिपाही घायल हो गया था। जबकि दो सिपाही जेल भेज दिए थे। बृहस्पतिवार रात हुई घटना के मामले में एसएसपी हेमराज मीना ने आरआई से जांच रिपोर्ट मांगी है। एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि आरआई से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.