शाहरुख खान ने वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार के बाद लिखा नोट, पढ़े पूरी ख़बर

बीते दिन आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ। टीम इंडिया को विश्व कप 2023 में फाइनल में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच देखने के लिए फिल्म जगत की तमाम हस्तियां अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थीं। टीम इंडिया का ढांढस बांधने के लिए कई बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, अब शाहरुख खान ने नोट लिख कर टीम इंडिया के प्रयासों की सरहाना की है। उन्होंने देशवासियों को गौरवान्वित महसूस कराने के लिए टीम इंडिया का शुक्रिया अदा किया है।

नोट में शाहरुख खान ने कही यह बात
शाहरुख खान के पोस्ट की बात करें तो अभिनेता ने टीम इंडिया के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। अभिनेता ने लिखा, ‘जिस तरह से भारतीय टीम ने यह पूरा टूर्नामेंट खेला वह सम्मान की बात है। पूरी टीम ने मैच के दौरान शानदार जज्बा और दृढ़ता दिखाई। यह एक खेल है और इसमें हार या जीत होती रहती है। दुर्भाग्य से आज का दिन हमारे लिए अच्छा नहीं रहा।’

टीम इंडिया को कहा धन्यवाद
उन्होंने नोट में आगे लिखा, ‘भारतवासियों को इतना गौरवान्वित महसूस कराने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद। आप पूरे भारत में बहुत खुशी लाते हैं। आप हमें एक गौरवान्वित राष्ट्र बनाते हैं।’ बता दें कि शाहरुख खान के अलावा, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर टीम इंडिया को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे।

‘डंकी’ फिल्म में आएंगे नजर
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले वे इस साल ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। अब फैंस की नजर फिल्म ‘डंकी’ पर टिकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.