हल्द्वानी: अब्दुल मलिक ने नहीं जमा कराया पैसा, अब होगी संपत्ति कुर्क

नगर निगम ने 14 फरवरी को अब्दुल मलिक को 2.44 करोड़ अधिक की वसूली का नोटिस भेजा था। इसके बावजूद मलिक ने तहसीलदार की कोर्ट में अपना जवाब दाखिल नहीं किया। ऐसे में जल्द मलिक की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू हो सकती है।

तहसील प्रशासन ने अब्दुल मलिक को 2.68 करोड़ का वसूली पत्र भेजा था। नैनीताल जेल में उसे नोटिस भी तामिल कराया था। इसके बावजूद मलिक ने तहसीलदार की कोर्ट में अपना जवाब दाखिल नहीं किया। न ही कोई उसका प्रतिनिधि सोमवार को कोर्ट पहुंचा। ऐसे में जल्द मलिक की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू हो सकती है।

नगर निगम ने 14 फरवरी को अब्दुल मलिक को 2.44 करोड़ अधिक की वसूली का नोटिस भेजा था। राशि जमा न होने पर नगर निगम ने आरसी जारी कर डीएम को रिपोर्ट भेजी। डीएम ने तहसीलदार को आरसी भेजकर वसूली के निर्देश दिए थे। तहसीलदार सचिन कुमार ने 2.68 करोड़ का वसूली पत्र अब्दुल मलिक के घर चस्पा कराया था। साथ ही नैनीताल जेल में बंद अब्दुल मलिक को यह पत्र तामिल कराया था।

11 मार्च तक इसका जवाब देना था। मलिक की ओर से कोई जवाब नहीं आया। साथ ही कोई प्रतिनिधि भी तहसीलदार की कोर्ट में नहीं पहुंचा। तहसीलदार सचिन कुमार ने बताया कि तहसील प्रशासन मलिक की संपत्ति को खोज रहा है। यह संपत्ति जब्त की जाएगी। इसके बाद संपत्ति की नीलामी कराकर 2.68 करोड़ रुपया वसूल किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.