अन्नामलाई ने दावा किया है कि द्रमुक के नेता 2000 रुपये के नोटों को बदलने के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर सकते हैं..

तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के. अन्नामलाई ने दावा किया है कि द्रमुक के नेता 2000 रुपये के नोटों को बदलने के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। उनका यह बयान RBI द्वारा प्रचलन से 2000 मूल्य के नोटों को वापस लेने की घोषणा के बाद आया है।

तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के. अन्नामलाई ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को एक पत्र लिखा है। अन्नामलाई ने उनसे आग्रह किया है कि वह राज्य के सहकारी बैंकों/सोसायटी से आने वाले 2000 रुपये के नोटों को ट्रैक करें। साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) सरकार पर भी निशाना साधा।

के. अन्नामलाई ने DMK पर साधा निशाना

तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के. अन्नामलाई ने अपने पत्र में दावा किया है कि द्रमुक के नेता 2000 रुपये के नोटों को बदलने के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। उनका यह बयान भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा शुक्रवार को प्रचलन से 2000 मूल्य के बैंक नोटों को वापस लेने की घोषणा के बाद आया है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की अपील

के. अन्नामलाई ने कहा कि हमें उम्मीद है कि द्रमुक नेता अपने पास मौजूद मशीनरी का इस्तेमाल करेंगे, विशेष रूप से वह सहकारी बैंकों/सोसायटी का इस्तेमाल करके 2000 रुपये के नोट बदलेंगे। उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से अनुरोध करते हुए कहा कि कि वित्त मंत्रालय बैंकों को अलग-अलग स्रोतों के माध्यम से आने वाले 2000 रुपये के नोटों की वृद्धि पर नजर रखने का निर्देश दे।

‘तमिलनाडु के लोगों ने किया केंद्र के निर्णय का स्वागत’

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोगों ने 30 सितंबर 2023 तक 2000 रुपये के नोटों के विनिमय पर भारतीय रिजर्व बैंक की अधिसूचना का दिल से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए जा रहे हर फैसले की प्रशंसा की है।

‘लोगों के हित में होते हैं पीएम मोदी के फैसले’

अन्नामलाई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हर फैसले का समर्थन किया जाता है और देश भर के लोग इसे स्वीकार करते हैं, क्योंकि ये फैसले हमेशा हमारे देश के आम लोगों के हित में होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.