छत्तीसगढ़ में महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म..

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। इससे परिजनों में खुशी का माहौल है तो वहीं डाक्टर हैरान रह गए। फिलहाल महिला और तीन बच्चों बिल्कुल ठीक हैं। बच्चों का वजन कम बताया जा रहा है।

छत्‍तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया, जिससे परिवार में खुश का माहौल है। वहीं, बच्चों की डिलीवरी होते ही स्वास्थ्य कर्मी हैरान रह गए। डाक्टर ने बताया कि महिला और उसके तीनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

10 जनवरी को हुआ बच्चों का जन्म

मिला जानकारी के मुताबिक, महासमुंद के सेवा भारती कालोनी के रहने वाले विनीता सेन्द्रे ने तीन बेटों को एक साथ जन्म दिया। उनके पति गनेशु सेन्द्रे ने बताया कि जिला अस्पताल में 10 जनवरी को सुबह 10 बजकर 27 मिनट पर पहला व 10 बजकर 29 मिनट पर एक साथ दो बेटों का जन्म हुआ। इस तरह से तीन पुत्रों का जन्म हुआ।

बच्चों का वजन कम

गनेशु ने बताया कि एक साथ तीन बच्चों के जन्म लेने के चलते बच्चों का वजन कम है। उन्होंने बताया कि बच्चों को पहले जिला अस्पताल के चाइल्ड केयर में रखा गया था, उसके बाद स्थिति को देखते हुए डाक्टरों की सलाह पर बालगोपाल रायपुर में भर्ती कराया गया। फिलहाल, कुदरत के इस करिश्मे से हर कोई हैरान है।

पहले से है एक बेटा

गनेशु ने बताया कि उनका एक पांच साल का बेटा पहले से है। अब पांच साल बाद पत्नी ने फिर से एक साथ तीन बच्‍चों को जन्म दिया है। इससे अब उनके चार बेटे हो गए हैं। उन्होंने बताया कि बच्‍चों का जन्म आठ माह 12 दिन में हुआ है। उन्होंने जिला अस्पताल के चाइल्ड केयर में कुछ तकनीकी कमी की वजह से बच्चे को लेकर रायपुर गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.