पत्‍नी की हत्‍या के बाद जेल में बंद पति बाहर आया तो उसने अपनी बेटी को भी जान से मारने की दी धमकी..

पत्‍नी की हत्‍या के बाद जेल में बंद पति पैरोल पर बाहर आया तो उसने अपनी बेटी को भी जान से मारने की धमकी दे डाली।

जानकारी के मुताबिक चमोली जेल से पैरोल पर छूटे पिता ने बेटी को धमकी दी है। बेटी ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह मां की हत्या की प्रत्यक्षदर्शी है और पिता से उसे जान का खतरा है।

2018 में पिता ने मां मधु की हत्या उसके सामने की थी

मयूर विहार तल्ली हल्द्वानी निवासी नेहा सिंह ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2018 में उसके पिता सुखदेव सिंह ने मां मधु की हत्या उसके सामने की थी। वह और उसकी मौसी इस वारदात की प्रत्यक्ष गवाह हैं और कोर्ट में गवाही दी थी। जिसके बाद पिता सुखदेव सिंह को कोर्ट ने आजीवन कारावास सुनाया।

चमोली जेल में सजा काट रहे हैं सुखदेव

वर्तमान में पिता सुखदेव चमोली जेल में सजा काट रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी माता के निधन पर 26 जनवरी तक पैरोल पर अपने गांव थाना न्यूरिया, पीलीभीत उत्तरप्रदेश आए थे। पैरोल के दौरान पिता उन्हें कॉल कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

तहरीर के आधार पर सुखदेव पर धमकी की धारा में प्राथमिकी दर्ज

26 जनवरी को वह हल्द्वानी पहुंचे और संजू जयसवाल नाम के व्यक्ति को उनके घर भेजकर मिलने के लिए बुलाया। युवती ने पिता पर पैरोल की शर्ते तोड़कर घूमने व धमकी देने का आरोप लगाया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुखदेव पर धमकी की धारा में प्राथमिकी की है।

बेटे पर फायर झोंकने पर प्रापर्टी डीलर पिता गिरफ्तार

वहीं हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में बाप-बेटे के बीच मामूली बात पर विवाद इस कदर बढ़ा कि बाप ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से बेटे पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि बेटा बाल-बाल बच गया। उसने अपने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। पिस्टल भी जब्त कर लिया गया है और लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति के साथ रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.