प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की…

प्रियंका चोपड़ा इन अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही है। वहीं, इस बीच उन्होंने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इन तस्वीरों में मालती का देसी लुक नजर आ रहा है। इस दौरान मालती ने लाइट पर्पल लहंगा पहने हुए नजर आ रही है।

प्रियंका ने घर पर रखी पूजा

शेयर की गई तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि प्रियंका ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर घर पर विशेष पूजा रखी थी। यह दूसरा मौका है जब प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी को लहंगा पहना है। तस्वीर में मालती पूजा के बाद फर्श से फूल उठाती नजर आ रही हैं। प्रियंका ने अपने पोस्ट के साथ लिखा, “पूजा टाइम, मिस यू नाना।”

पर्पल लहंगा में मालती मैरी

इस फोटो में मालती का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। वह किसी का हाथ थामे नजर आ रही है।  फोटो में मालती ने लाइट पर्पल लहंगा पहने हुए नजर आ रही है। मालती अपने इन कपड़ों को बड़े ही प्यार से देखती नजर आ रही है। इसमें स्ट्रैप्स के साथ एक टॉप, लेस से बना लहंगा और एक छोटा दुपट्टा भी नजर आ रहा है।  वहीं आखिरी तस्वीर में मालती अपने नाना की तस्वीर के सामने बैठी हैं और तस्वीर पर मिस यू डैड लिखा है।

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने पिता अशोक चोपड़ा की 10वीं डेथ एनिवर्सरी पर पूजा करती नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें प्रियंका चोपड़ा के पिता की मौत साल 2013 में कैंसर के कारण हो गई थी।

प्रियंका की आने वाली फिल्में

प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ और सिटाडेल वेब सीरीज में नजर आई थी। अब एक्ट्रेस जल्द डायरेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.