बीमार को लेकर घरों से निकल रहे स्वजन,एक और ग्रामीण की मौत

दो दिन तक मुनादी कराने के बाद आखिरकार कच्ची शराब से बीमार ग्रामीणों को लेकर उनके स्वजन घरों से बाहर निकलने शुरू हो गए हैं। वहीं रविवार रात एम्स रेफर किए गए एक और ग्रामीण ने दम तोड़ दिया।

 पथरी शराब कांड में मरने वालों का आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है। रविवार रात एम्स रेफर किए गए एक और ग्रामीण ने दम तोड़ दिया।

बीमार ग्रामीणों को लेकर घरों से निकल रहे स्वजन

जबकि दो दिन तक मुनादी कराने के बाद आखिरकार कच्ची शराब से बीमार ग्रामीणों को लेकर उनके स्वजन घरों से बाहर निकलने शुरू हो गए हैं। पुलिस ने सोमवार की शोभा ऐसे चार बीमार ग्रामीणों को एंबुलेंस की मदद से अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है।जबकि प्रत्याशी और एक अन्य की तलाश की जा रही है। ग्रामीण अभी तक डर के कारण शराब से बीमारी की बात छुपाने में लगे हुए थे। लेकिन रविवार को तीन ग्रामीणों की मौत के बाद पुलिस ने घर-घर जाकर ग्रामीणों से बात की और विश्वास में लिया।

चार बीमारों को 108 से अस्पतालों में भर्ती कराया

साथ ही दो दिन तक गांव में मुनादी भी कराई गई। जिसका असर यह हुआ कि लोग अब अपने बीमारों को लेकर घरों से बाहर आने लगे हैं। सोमवार की सुबह चार बीमारों को पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पतालों में भर्ती कराया है। वहीं रविवार देर शाम एम्स रेफर किए गए सुखपाल निवासी शिवगढ़ ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पुलिस टीम में गांव में घूम घूम कर ग्रामीणों से अपील कर रही है कि बीमारी की बात छुपाने के बजाय इलाज कराने के लिए सामने आएं।उन्होंने बताया कि फूलगढ़ गांव निवासी राजीव, जगपाल, कंवर सेन और रोहिताश को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। एम्स रेफर किए गए सुखपाल की मौत की जानकारी भी मिली है। बताया कि फरार आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास भी चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.