बॉक्स ऑफिस पर क्रू और गॉडजिला x कॉन्ग का जलवा बरकरार

सिनेमाघरों में आए दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में लगी हुई हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई क्रू और गॉडजिला x कॉन्ग द न्यू एंपायर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मची रही है। गॉडजिला x कॉन्ग भारतीय दर्शकों के दिल पर राज कर रही है। इन दोनों फिल्मों के अलावा शैतान, मडगांव एक्सप्रेस और स्वातंत्र्य वीर सावरकर जैसा फिल्में भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करा रही हैं। तो आइए जानते है गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर इन सभी फिल्मों का क्ला हाल रहा…

गॉडजिला एक्स कॉन्ग
गॉडजिला एक्स कॉन्ग भारतीय दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई कर रही है। पहले दिन फिल्म ने 13.25 करोड़ रुपये के साथ अपनी शुरुआत की थी। वहीं ताजा आंकड़ों के मुताबिक, सातवें दिन गॉडजिला x कॉन्ग ने 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ही इस फिल्म की कुल कमाई 58.25 करोड़ रुपये हो गई है।

क्रू
करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में तीनों अभिनेत्रियों की अदाकारी के लोग कायल हो गए हैं। ये फिल्म भी मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है। गुरुवार यानी 7वें दिन फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 43.75 करोड़ रुपये हो गया है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर
अभिनेता रणदीप हुड्डा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम साबित हुई है। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, जिसे पूरा करने में फिल्म असफल साबित हुई है। रणदीप हुड्डा की दमदार अदाकारी के बाद भी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर अच्छी कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो 14वें दिन इसने 39 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म का अब तक कुल कलेक्शल 17.69 करोड़ रुपये हो गया है।

मडगांव एक्सप्रेस
फिल्म मडगांव एक्सप्रेस भी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई है। इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका है। इसके चलते यह फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छा कारोबार नहीं कर सकी है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ताजा आकड़ों के मुताबिक, इस फिल्म ने 14वें दिन 41 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 19.16 करोड़ रुपये हो गई है।

शैतान
अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान दर्शकों का अब तक मनोरंजन करा रही है। ये फिल्म अब 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है। हालांकि, फिल्म की कमाई की रफ्तार धीरे-धीरे काफी सुस्त हो गई है। काले जादु पर बनी इस फिल्म ने 28वें दिन 42 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 140.77 करोड़ रुपये हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.