रामनगर: सचिन तेंदुलकर ने जिम कॉर्बेट पार्क में बनाए पकौड़े

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में पिछले महीने जंगल की सफारी की थी। उस दौरान बारिश होने पर उन्होंने वन विभाग के रेस्ट हाउस में पकौड़े बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में पिछले महीने जंगल की सफारी की थी। उस दौरान बारिश होने पर उन्होंने वन विभाग के रेस्ट हाउस में पकौड़े बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने वन कर्मियों को पकौड़े बनाने के टिप्स भी दिए थे।

29 से 30 मार्च तक कॉर्बेट पार्क के ढिकाला जोन में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, पत्नी अंजली के साथ जंगल की सफारी करने आये थे। जंगल सफारी के दौरान कॉर्बेट पार्क के निदेशक डॉ. धीरज पांडेय सहित वन कर्मियों की टीम उनके साथ मौजूद रहे। उन्होंने खिनानौली रेस्ट हाउस में दो दिन रात्रि विश्राम किया था।

सोशल मीडिया पर साझा वीडियाे में सचिन तेंदुलकर ने बताया कि बारिश होने के चलते जंगल की सफारी नहीं हो पा रही है। ऐसे में रेस्ट हाउस के किचन में वन कर्मियों द्वारा बनाए पकौड़ों को उनके द्वारा तला गया। साथ ही वन कर्मियों को उन्होंने पकौड़े बनाने की विधि भी बताई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.