रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई: फाजिलपुरिया और एल्विश से कबूला संपर्क, जानिए पूरा मामला

रेव पार्टी में सांपों का जहर की सप्लाई के मामले में सपेरों ने अहम खुलासे किए हैं। सपेरों ने फाजिलपुरिया और एल्विश से सपेरों ने संपर्क कबूल किया है। अधिकारी रेव पार्टी, जहर, एल्विश से बातचीत और विदेशी युवतियों समेत अन्य पहलुओं पर आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

रेव पार्टी आयोजित करने और सांपों का जहर की सप्लाई के आरोपों में घिरे एल्विश यादव मामले में जेल भेजे गए पांचों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कई राज खोले हैं। आरोपियों ने फाजिलपुरिया और एल्विश से संपर्क की बात कबूल ली है। 

आरोपियों की 54 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड शुक्रवार सुबह दस बजे शुरू हो गई। पुलिस अधिकारी रेव पार्टी, जहर, एल्विश से बातचीत और विदेशी युवतियों समेत अन्य पहलुओं पर आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान राहुल समेत अन्य गुरुग्राम के अलग-अलग स्थानों पर आयोजित हुई पार्टी में शामिल होने की बात स्वीकार की है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सबसे अधिक पार्टी सिंगर फाजिलपुरिया के गांव फाजिलपुर में हुई है। 

आरोपियों ने मध्यस्थ के जरिये एल्विश से बातचीत की बात कही है। नोएडा पुलिस आरोपियों से किसी गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। पुलिस इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के आधार पर आरोपियों से सवाल कर रही है। राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने गुरुग्राम में पार्टी की थी। आरोपी फाजिलपुर गांव में आयोजित बीन पार्टी और सांप लेकर गया था।

पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपियों और एल्विश का आमना-सामना करा सकती है। हालांकि एल्विश ने खुद को बीमार बताया है। ऐसे में शुक्रवार को एल्विश और अन्य आरोपियों का आमना-सामना नहीं हो सका। अभी भी रिमांड अवधि का काफी समय बाकी है।

संभावना है कि शनिवार को पुलिस एल्विश और अन्य आरोपियों का इस दौरान आमना-सामना कराएगी। रिमांड पर आए आरोपियों के पक्ष में अधिवक्ताओं का एक पैनल भी आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.