विजय वर्मा और फातिमा सना शेख की ‘उल जलूल इश्क’ की शूटिंग पूरी

अभिनेता विजय वर्मा और फातिमा सना शेख ने अपने आगामी फिल्म ‘उल जलूल इश्क’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

विजय वर्मा को हाल ही में ‘मर्डर मुबारक’ में देखा गया। दर्शकों ने उनकी अदाकारी को खूब सराहा। वहीं अब विजय अपनी एक और नई फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म है ‘उल जलूल इश्क’। वहीं, फैंस के लिए भी एक खुशखबरी है। दरअसल, अभिनेता विजय वर्मा और फातिमा सना शेख ने अपने आगामी फिल्म ‘उल जलूल इश्क’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

फिल्म की शूटिंग हुई खत्म
फिल्म के निर्माता मनीष मल्होत्रा ने आज रविवार, 17 मार्च को इंस्टाग्राम पर एक नोट के साथ सेट से तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने नोट में लिखा, ‘यह फिल्म की शूटिंग का अंत है। फिल्म का प्रोडक्शन पूरा हो चुका है। यह उल जलूल इश्क है। आपकी कड़ी मेहनत, प्यार और जुनून के लिए आप सभी को धन्यवाद। विभु पुरी, नसीरुद्दीन सर, विजय वर्मा, फातिमा सना शेख को धन्यवाद।’

कास्ट और क्रू को कहा धन्यवाद
साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम के कलाकार के साथ-साथ पूरी कास्ट और क्रू का आभार व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा कि प्रत्येक तकनीशियन, अभिनेता और क्रू सदस्य को हमारे द्वारा दिए गए प्यार और जुनून को साझा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह हमारी फिल्म है, ‘उल जलूल इश्क’। वहीं उन्होंने कास्ट और क्रू के साथ तस्वीर भी साझा की। इस खबर के बाद से फैंस उत्साहित हो गए हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

फिल्म के कलाकार
कुछ महीने पहले मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पहले दिन की शूटिंग की कई तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘हमारी भावनात्मक और प्रेम यात्रा की शुरुआत…. उल जलूल इश्क की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। पोस्ट में मनीष मल्होत्रा ने फिल्म के मुहूर्त से फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की। अन्य दो पोस्ट में उन्होंने फिल्म के सेट से एक मॉनिटर की तस्वीरें साझा कीं। विभु पुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.