गुरुवार के लिए आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

अंक 1 
अच्छी किस्मत आपके साथ है जिसमें यात्रा या आर्थिक लाभ की संभावना है। प्रियजन, अध्यापक या पड़ोसी से विवाद आपके जीवन में तनाव पैदा करेगा। लेखन या कला के बारे में अपनी चिंताओं को पूरी तरह से व्यक्त करें। 
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- केसरिया

अंक 2 
नए अवसर या नया करियर भी आपको जल्दी ही मिलेगा। आज का दिन आपकी गंभीरता और सोच की गहराई को प्रदर्शित करता हैं। अपनी अंतःशक्ति के कारण आज आप अलग महसूस करेंगे
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद

अंक 3 
दोस्तों और परिवार के साथ भोजन शेयर करने के लिए समय निकालें। इससे आपको उस रहस्य या नुकसान के बारे बताने का मौका मिलेगा जिससे आप चिंतित हैं। पैसा अभी आपके तनाव का कारण बन सकता है।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 4 
आय के कुछ नए स्रोत मिलेंगे। आज रोमांटिक भावनाएं आपके दिन को कुछ खास बनाने वाली है। प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन शुभ है। अपने अंदर ऊर्जा महसूस करेंगे जो आपको प्रेरित करेगी। 
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- पीला

अंक 5 
अनुभव को अपना मार्गदर्शक बनने दें क्योंकि कोई नयी खरीद या अनुबंध आपको परेशान कर सकते हैं। करीबी साथी के साथ समय बिताना आपको प्रसन्न करेगा। एक बैठक आपके रैंक या प्रतिष्ठा को बढ़ा सकती है।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- लाल

अंक 6 
अपने आंतरिक संघर्षों को सुलझाएं। आज घरेलू मामले को अन्य मुद्दों से अधिक प्राथमिकता देंगे। जीवन में संतुलन बनाये रखने के लिए आवश्यक कदम उठाना ज़रूरी है। प्रसन्न रहें और सबको प्रसन्न रखें।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- नीला

अंक 7 
आप अभी जीवन में आ रही बाधाओं और स्वास्थ्य समस्याओं के कारण आध्यात्मिक उत्तरों की खोज कर रहे हैं। बुजुर्गों की सलाह सुनो और बुरी आदतों से दूर रहें। इसके बजाय अपनी बैटरी को रिचार्ज करने के लिए इस समय निकालें ताकि आप फिर से कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हों। 
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- पीला

अंक 8
अपनी कुशलता के कारण आपको घर और कार्य-स्थान दोनों में सम्मान और आदर मिलेगा। आज यात्रा की भी संभावना है। अच्छे कामों का लाभ प्राप्त होने वाला है क्योंकि उदारता कभी भी व्यर्थ नहीं जाती।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- हरा

अंक 9
आपका आकर्षण और समझदारी आपको उन समूहों और क्लबों में लोकप्रिय बनाती हैं जिनके आप सदस्य हैं। जीवन का मज़ा लें किन्तु जुए और जोखिम भरे व्यवहार से बचें। रिश्तों में अभी कुछ बातचीत की आवश्यकता हो सकती है, खासकर रोमांटिक रिश्तों में।
शुभ अंक- 18
शुभ रंग- सुनहरा 

Leave a Reply

Your email address will not be published.