नोएडा: बेकाबू सांड की टक्कर में बाइक सवार किशोर की मौत

हादसे में कृष की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल देव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पर्थला खंजरपुर सब्जी मंडी के पास मंगलवार सुबह बाइक सवार कृष (15) और देव (16) को सांड ने टक्कर मार दी। हादसे में कृष की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल देव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के वक्त दोनों घरेलू सामान लेकर घर लौट रहे थे। देव बाइक चला रहा था। अभी पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है, हालांकि पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। मूलरूप से बिजनौर निवासी कृष और देव मौसेरे भाई हैं। दोनों पर्थला गांव में अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार सुबह दोनों बाइक से गांव के सब्जी मंडी के पास सामान लेने गए थे।

लौटते वक्त घर से महज 20 से 30 मीटर की दूरी पर सांड ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने नाबालिगों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टरों ने कृष को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सांड की टक्कर से कृष बाइक से काफी दूर सिर के बल जाकर गिरा और लहूलुहान हो गया।

कृष के पिता गुड्डू प्रतीक सोसाइटी में साफ-सफाई का काम करते हैं। वहीं, देव के पिता पदम सिंह पेंटर का काम करते हैं। परिजन कृष के शव को बिजनौर के चांदपुर तहसील स्थित पैतृक गांव दूहिया नगली ले गए। नाबालिग की मौत से परिवार में मातम है। सांडों पर नियंत्रण के उपाय न होने से लोगों ने प्राधिकरण के प्रति नाराजगी है।

दोनों ने नहीं नहीं पहने थे हेलमेट
जांच के दौरान पुलिस को मौके पर कोई हेलमेट नहीं मिला। इससे लग रहा है कि दोनों ने हेलमेट नहीं पहने थे। हादसे के वक्त बाइक की रफ्तार भी अधिक थी। कृष निजी स्कूल में कक्षा छह में पढ़ता था। देव भी छठी क्लास में पढ़ता है। हादसे की सूचना के बाद घर में मातम का माहौल है।

नोएडा में सांड से मौत की घटनाएं

  • 18 जुलाई 2022 : ग्रेनो के ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र में सांड की टक्कर से कंपनी कर्मी की मौत
  • 28 अप्रैल 2022 : सलारपुर में सांड की आपसी लड़ाई में संजय की मौत
  • 30 मई 2022 : सेक्टर-25 में सांड की टक्कर से स्कूटी सवार की जान गई
  • 15 अप्रैल 2022 : हरौला में सब्जी ले जा रही महिला को सांड ने पटका, मौत
  • 12 अगस्त 2022 : भंगेल में राखी बांधने जा रही मासूम बच्ची की सांड ने मारा, मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.