बिहार: मोतिहारी में महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या

मामला पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर के बावरिया गांव का है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मोतिहारी में महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की। पति ने पत्नी और तीन बच्चों को गला रेतकर मार डाला और फरार हो गया। मामला पहाड़पुर के बावरिया गांव का है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद
स्थानीय लोगों का कहना है कि गुरुवार पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी और बच्चों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद बारी-बारी से तीनों को मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

आरोपी की तलाश में चल रही छापेमारी
अरेराज के एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि पति द्वारा पत्नी और तीन बच्चों की हत्या की बात सामने आ रही है। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

बेटी की हत्या के आरोप में जेल भी जा चुका है आरोपी
अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि आरोपी पति ईदु मिया सनकी किस्म का है। पूर्व में भी वह अपनी एक बेटी की हत्या कर चुका है। उसने चलती ट्रेन से अपनी बेटी को बाहर फेंक दिया था। इस कारण वह जेल में काफी दिन तक रहा। सात माह पहले यूपी के सीतापुर जेल से छूट कर आया था। उसके बाद वह अपने पत्नी के साथ रह रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि ईदु मिया कोई काम नहीं करता था। हमेश नशे में धुत रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.