वाराणसी: छात्रा ने बनाई दूरी तो 10वीं के छात्र ने न्यूड फोटो घर व मुहल्ले में चिपकाया

सिगरा थाना के चंदुआ छित्तूपुर इलाके में कक्षा नौ की एक छात्रा का घर है। छात्रा के घर से कुछ दूरी पर कक्षा-10 पास एक छात्र का मकान है। इस संबंध में सिगरा थानाध्यक्ष राजू सिंह ने बताया कि छात्रा के बातचीत बंद करने से छात्र नाराज हो गया।

चंदुआ छित्तूपुर क्षेत्र की कक्षा नौ की एक छात्रा ने कक्षा-10 पास परिचित छात्र से बातचीत बंद कर दी तो उसने उसे बदनाम करने की ठान ली। छात्र ने यूट्यूब से फोटो एडिट करने का तरीका सीखा। इसके बाद छात्रा की न्यूड फोटो उसके घर और मुहल्ले की दीवार पर चिपका दिया। छात्रा के परिजनों की शिकायत के आधार पर सिगरा थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को बृहस्पतिवार को पकड़ लिया। उसे अदालत में पेश कर रामनगर स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

सिगरा थाना के चंदुआ छित्तूपुर इलाके में कक्षा नौ की एक छात्रा का घर है। छात्रा के घर से कुछ दूरी पर कक्षा-10 पास एक छात्र का मकान है। इस संबंध में सिगरा थानाध्यक्ष राजू सिंह ने बताया कि छात्रा के बातचीत बंद करने से छात्र नाराज हो गया। पहले उसने इंस्टॉग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर छात्रा को मैसेज भेज कर धमकाने का प्रयास किया। बात न बनने पर उसने यूट्यूब की मदद से फोटो एडिट करने का तरीका सीखा। इसके बाद छात्रा की न्यूड फोटो का प्रिंट आउट निकाल कर उसके घर और मुहल्ले की दीवार पर चिपका दिया। छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर 15 वर्षीय आरोपी छात्र को पकड़ कर अदालत में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.